नील ओल्शे के तहत पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स ड्राफ्ट पिक ग्रेडिंग

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

नील ओल्शे को पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स के महाप्रबंधक के रूप में पदभार ग्रहण किए छह साल से थोड़ा अधिक समय बीत चुका है। क्या उसने अपने ड्राफ्ट पिक्स का अधिकतम लाभ उठाया है? आइए एक नजर पीछे मुड़कर देखें।

नील ओल्शे छह वर्षों से अधिक समय से पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स के महाप्रबंधक हैं। उन्होंने उस अवधि में बहुत सारे संदिग्ध अनुबंध निर्णय लिए हैं, लेकिन उन्होंने कुछ महान मसौदा चयन भी किए हैं और जुसुफ नर्किक के लिए व्यापार करके एक डकैती को दूर किया है।

2013-14 सीज़न के बाद से, ब्लेज़र्स कम से कम .500 बास्केटबॉल टीम रही है, जो पश्चिमी सम्मेलन में एक आसान उपलब्धि नहीं है।

हालांकि कुछ बेहतरीन चयन हुए हैं, निश्चित रूप से कुछ गलतियां भी हुई हैं। हम ओल्शे के हर पिक में पूरी तरह से गोता लगाने जा रहे हैं और ब्लेज़र्स फ्रंट ऑफिस ने 2012 से 2018 तक दूसरे दौर के चयन भी किए हैं, और हम प्रत्येक चयन को व्यक्तिगत रूप से ग्रेड करने जा रहे हैं।

सबसे पहले, आइए कुछ बुनियादी नियम निर्धारित करें। मैं अनुबंध के निर्णयों को अपने ड्राफ्ट ग्रेड में शामिल नहीं कर रहा हूं। यदि किसी खिलाड़ी को टीम के साथ कुछ सीज़न खेलने के बाद अधिक भुगतान किया गया था, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे ब्लेज़र्स के लिए सही पिक थे या नहीं। हालांकि मैं इसे स्वीकार करूंगा।

मैं एक हद तक मसौदे की ताकत में फैक्टरिंग कर रहा हूं। मैं प्रत्येक चयन के साथ उस बिंदु का और विश्लेषण करूंगा।

उदाहरण के लिए, एक खिलाड़ी का चयन करनादेमार देरोज़ानएक खिलाड़ी को चुनने से ज्यादा प्रभावशाली हैड्रैगन बेंडर . वैसे यह विशुद्ध रूप से काल्पनिक है।

हालांकि, मैं मुख्य रूप से टीम के लिए खिलाड़ी के व्यक्तिगत प्रभाव और उनके ड्राफ़्ट स्लॉट के सापेक्ष उन्होंने कितना मूल्य योगदान दिया है, इसका आकलन करूंगा।

आगे की हलचल के बिना, चलिए शुरू करते हैं।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें