10 पूर्व पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

जमाल क्रॉफर्ड, पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स (जोनाथन फेरे / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स 1970 में एनबीए में प्रवेश करने के बाद से अविस्मरणीय नहीं रहे हैं। लेकिन, यहां दस पूर्व खिलाड़ी हैं जिन्हें आप शायद भूल गए होंगे कि रिप सिटी में खेला गया था।

एक मोड़ के बाद2015-16 सीज़न में हारा हुआ प्रतीत होता हैउसके सिर पर और मौसम के बाद की बर्थ पकड़कर,पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्समुख्य कोच टेरी स्टॉट्स अपने पोस्टगेम प्रेसर में चले गए औरनौ शब्द बोलेहमने शायद सार्वजनिक रूप से कभी नहीं सुना है:"ब्लेज़र के प्रशंसक होने के लिए यह एक अच्छा दिन है।"

आप उन विज्ञापनों को जानते हैं जो खिलौनों को बढ़ावा देते हैं, और अंत में आपको बताते हैं कि "बैटरी अलग से बेची जाती हैं?" ब्लेज़र्स के प्रशंसक होने के लिए अनौपचारिक मैनुअल में, वे आपको नहीं बताते हैं, लेकिन रोलरकोस्टर की सवारी के लिए सीट बेल्ट अलग से भी बेचे जाते हैं।

आप किस युग पर निर्भर हैं - चाहे वह 1970 के दशक के अंत का ब्लेज़रमेनिया हो, 1990 के दशक में रिप सिटी की शुरुआत, जेल ब्लेज़र्स युग, "कमजोर ब्लेज़रदौड़ो, या आज का झूला भी - अशांति का पालन करना निश्चित है।

इस साल, पोर्टलैंड ने अपने 50वें सीज़न का जश्न मनाया, और साथ ही, 356 विभिन्न ब्लेज़र्स ब्लेज़र को अपने ट्रॉफी मामले में जोड़ने के प्रयास में मदद करने के लिए साथ आए हैं।

अप्रैल फूल दिवस की भावना में, उनमें से कुछ संयोजनों पर विश्वास करना कुछ कठिन रहा है। इन दिनों, की पसंद सुनना असामान्य नहीं हैडेमियन लिलार्डयह चर्चा करते हुए कि "संस्कृति" और निरंतरता ट्रेल ब्लेज़र्स की सीज़न के बाद की आकांक्षाओं की मदद करने में कितनी महत्वपूर्ण रही है, अविभाज्य रसायन विज्ञान और भाईचारे के साथ विपक्ष की प्रतिभा का मुकाबला करना।

विचार करनायह तालिका बास्केटबॉल संदर्भ से, जो दर्शाता है कि कौन सी टीमें सीज़न-टू-सीज़न रोस्टर निरंतरता को सबसे अधिक प्राथमिकता देती हैं। ब्लेज़र्स, अधिक बार ऐसा नहीं है, खुद को हरे रंग में पाते हैं (हालांकि हमेशा पसंद से नहीं। पौराणिक, अविस्मरणीय मुक्त एजेंट अपने प्राइम में पोर्टलैंड के छोटे बाजार के लिए आंखें नहीं रखते हैं)।

इसलिए, कई मौसमों में, जिसमें वे शीर्ष पर पहुंचने के लिए टुकड़ों की तलाश कर रहे थे, उन्होंने संकेत दिए कि, पिछली बार, या तो विश्वास करना मुश्किल है, या याद रखना मुश्किल है। यहाँ, हम उनमें से दस पर एक नज़र डालेंगे।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें